BREAKING NEWS
Search

सीतामढ़ी पुलिस को मिली एक बड़ी सफलता, महज चंद घंटों में मिली अपहृत बच्ची, तीस लाख रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार

(किशन कुमार ठाकुर )

सीतामढ़ी : जिले में बुधवार को एसपी हर किशोर राय की एक बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है, जिले के भैरोकोठी निवासी रवि कुमार की दो वर्षीय पुत्री सोनाली कुमारी मंगलवार को सीतामढ़ी से अपहरणकर्ताओं ने अपने चंगुल में ले लिया था, बच्ची के पिता ने इसकी सूचना अपने नजदीकी थाना को दिया जहाँ मामला दर्ज कर लिया गया।

जिसके बाद अपहरण की सूचना एसपी हर किशोर राय को मिला तो उन्होंने पुपरी के एएसपी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसमें इंस्पेक्टर सह टाउन थाना अध्यक्ष विकास कुमार राय एवं तकनीकी शाखा प्रभारी उपेंद्र महतो को शामिल किया गया। इसके बाद छानबीन का सिलसिला शुरू हुआ, जिसके दौरान कई ठिकानो पर छापेमारी की गई।

लगभग 12 घंटे के मशक्कत के बाद एसपी द्वारा गठित टीम ने तकनीकी सहयोगियों के मदद से पुपरी के निबंधन कार्यालय के समीप से अपहृत बच्ची के साथ तीस लाख की रंगदारी मांगने वाले अपराधी को अपने गिरफ्त में ले लिया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान पुपरी थाना क्षेत्र के गाढ़ा जोगिया टोला निवासी हीरा मिस्त्री के पुत्र मोहम्मद सलाउद्दीन के रूप में की गई है, उससे लगातार पूछताछ जारी है।

वही तीन सहयोगी अपराधी गिरफ्त से बाहर है, वैसे फरार अपराधियों की पहचान पुपरी थाना क्षेत्र के गाढ़ा जोगिया टोला निवासी हीरा मिस्त्री का पुत्र जफर, अख्तर के पुत्र उजाले एवं बथनाहा थाना क्षेत्र के भलही निवासी मोहम्मद मुन्ना के पुत्र मो मुराद के रूप में की गई है, सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने बताया है कि फरार अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जल्द ही फरार आरोपियों भी सलाखों के पीछे होगा।
इतने बड़े अपराधिक मामले को चंद घंटो में सुलझा लेना एसपी की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *