BREAKING NEWS
Search

गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र में दरिंदो ने पहले युवती का किया गैंग रेप , फिर सोशल मिडिया पर वीडियो को कर दिया वायरल , युवती ने कर ली आत्महत्या

गोपालगंज जिले से मानवता को झकझोर कर रख देने वाली घटना सामने आई है। दरिंदों ने पहले खेत में जाकर किशोरी की अस्मत लूटी। फिर सोशल मीडिया पर इसका वीडियो अपलोड कर दिया। वीडियो बनाए जाने से आहत युवती ने अपनी भाभी के कमरे में जाकर साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।परिजनों को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने आनन-फानन में शव को जला दिया। पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने जांच शुरू कर दी। पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की 16 साल की किशोरी खेतों की तरफ से आ रही थी। किशोरी को रविवार को गांव के दो युवकों ने पकड़ लिया और बगल के ईंट-भट्ठे के लिए निकाली गई मिट्टी के गड्ढे में बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। आरोपियों ने इसका वीडियो बनाया और मंगलवार को वायरल कर दिया। इतना ही नहीं युवकों ने किशोरी के विदेश में रहने वाले भाई को भी वीडियो भेज दिया। इससे आहत होकर युवती ने आत्महत्या कर ली।

घटना के समय परिजन थे घर से बाहर
किशोरी के पिता खेतों में काम करने के लिए गए थे। वहीं भाभी दो दिन पहले मायके गई थी। युवती घटना के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस घटना को अंजाम देने वाले लड़कों की तलाश कर रही है। वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। कुचायकोट के थानेदार का कहना है कि पुलिस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर गई थी लेकिन शव को जला दिया गया था। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस दरिंदों को सजा दिलाएगी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *