BREAKING NEWS
Search

जब दोस्त ही बन गए जानी दुश्मन , दोस्तों ने युवक को फोन कर बुलाया , फिर सिने में मार दी चार गोली

सारण :- छपरा से सटे रिविलगंज थाना क्षेत्र के नवीगंज जान टोला बिंटो लिया गांव के रहने वाले 18 वर्षीय युवक को उसके दोस्त ने घर से बुलाकर पहले अपहरण किया फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बुधवार को उक्त युवक का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वास्तु विहार फोर लाइन के पास पुलिस ने बरामद किया। घटनास्थल पर मुफस्सिल थाना और रिविलगंज थाना पुलिस पहुंची हुई थी।मृतक की पहचान मनीष कुमार चौधरी के रूप में की गई। रिविलगंज थाना अध्यक्ष रामसेवक रावत ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल पांच अभियुक्तों को पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्तों में रवि कुमार चौधरी बस मतिया देवी तूफानी चौधरी हरेंद्र चौधरी तथा भगवान बाजार क्षेत्र के रहने वाला रंजन साह शामिल है।मालूम हो कि मंगलवार को थाने मृतक मनीष कुमार चौधरी के पिता झब्बू चौधरी ने अपने बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। मालूम हो कि इन अपराधियों के पास से पुलिस ने घटनास्थल से 3 खोखा 315 के दो गोली और तीन जिंदा कारतूस को जब्त, किया है। पुलिस के समक्ष मुख्य अभियुक्तों ने अपनी संलिप्त स्वीकार कर लिया है।वही रिविलगंज थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट व हत्या का मामला दर्ज कर अभियुक्तों की जेल भेजने की तैयारी में लगी थी। उधर जैसे ही परिवार वालों को सूचना मिला परिवार में कोहराम मच गया और चीख-पुकार शुरू हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम छपरा सदर अस्पताल में कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

मनीष को अपराधियों ने मारी चार गोली
रिविलगंज थाना क्षेत्र के नवीगंज जान टोला के रहने वाले झब्बू चौधरी के 18 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार चौधरी को अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के वास्तु विहार फोर लाइन पर ले जाकर चार गोली उसके सीने और अन्य स्थानों पर दाग दिए जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि झाड़ी होने के कारण तीन ही खोखा पुलिस ने वहां से बरामद की है।

प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है
प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या की बात पुलिस के सामने आ रही है जिसे पुलिस इस पूरे प्रकरण को जांच में जुट गई है। पुलिस पदाधिकारी इस घटना की जांच हर बिंदु पर कर रहे हैं आखिर मनीष को वहां ले जाकर क्यों गोली मारी गई पिस्टल कहां से खरीदा गया था और इस घटना में और कौन-कौन से अपराधी शामिल हो सकते हैं यह सारे बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *